Kanpur में चलती बाइक बनी आग का गोला, चालक ने कूदकर बचाई जान – Moving bike turns into ball of fire in Kanpur driver saved his life by jumping lclcn


उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में सड़क पर चलती एक बाइक में आग लग गई और देखते ही देखते आग का गोला गई. युवक ने बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई और इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. सूचना पर पहुंचे पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया.

मामला मंगलपुर थाना क्षेत्र का है. औरैया के रहने वाला एक शख्स बाइक पर सवार होकर रसूलबाद कठरा गांव अपने रिश्तेदार के घर जा रहा था. जैसे ही बाइक मुंडेरा गांव के पास पहुंची, तभी अचानक बाइक में आग लग गई. आग लगते ही बाइक सवार ने कूदकर अपनी जान बचाई. देखते ही देखते सड़क पर बाइक धू-धूकर जलने लगी . फायर ब्रिगेड की टीम ने आग को बुझाया. मगर, बाइक पूरी तरह से जलकर खाक हो गई.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर: कार में अचानक लगी आग, अंदर बैठे शख्स की मौत

शॉर्ट सर्किट के कारण कार में लगी आग

बीते दिनों उत्तर प्रदेश के बिजनौर में चलती कार आग का गोला बन गई थी. कार ड्राइवर ने किसी तरह कार को पार्क किया और बाहर निकलकर अपनी जान बचाई थी. देखते ही देखते कार जलकर खाक हो गई. जब कार में आग लगी थी, तो उस दौरान कई लोग पास में खड़े थे. लेकिन आग इतनी भीषण थी कि कोई भी उसे बुझाने की हिम्मत न कर सका. जानकारी के मुताबिक, शॉर्ट सर्किट के कारण कार में आग लगी थी.

कार में अचानक लगी आग, जिंदा जले दो दोस्त

इससे पहले नोएडा में कार में अचानक से आग लग गई थी. हादसे में कार में बैठे दो दोस्तों की मौत हो गई. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर फायर ब्रिगेड टीम और पुलिस की टीम पहुंची. घटना नोएडा के सेक्टर 113 थाना स्थित अम्रपाली प्लेटिनम समिति के पास की घटी.

पुलिस को कार से दो लोगों के शव मिले

बताया गया कि नोएडा के थाना सेक्टर-113 नोएडा स्तिथ आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी सेक्टर-119 में स्विफ्ट कार में आग लगने की सूचना पर पुलिस को मिली थी. तत्काल ही फायर ब्रिगेड को घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने कार में लगी आग को बुझाया. इसके बाद पुलिस को कार में दो लोगों के शव मिले. कार में लगी आग में दोनों बुरी तरह से जल गए और उनकी मौत हो गई. इसके बाद मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया.

Leave a Comment