Kl Rahul Gifted His Signed Team Jersey 4 Year Old Fan Picked Him As The Best Player


Indian Premier League 2023: आईपीएल का 16वां सीजन लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) टीम के कप्तान केएल राहुल के लिए बल्ले से बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा. इस सीजन के बीच में ही वह चोटिल होकर भी बाहर हो गए थे. हालांकि टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में कामयाब रही. लेकिन एलिमिनेटर मुकाबले में उन्हें मुंबई इंडियंस से हार का सामना करना पड़ा. अब लोकेश राहुल को एक लेकर उनके एक 4 साल के फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में 4 साल के बच्चे ने सभी आईपीएल कप्तानों की फोटो के बीच में अपने फेवरेट कप्तान के रूप में लोकेश राहुल को चुना है. इस वीडियो को बच्चे के पिता ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए केएल राहुल को भी टैग किया है. इसमें सभी आईपीएल कप्तानों के नाम बताने के बाद अपने फेवरेट कप्तान के रूप में राहुल को चुनने में देरी नहीं लगाई.

लोकेश राहुल ने इस वीडियो को देखने के बाद उसपर प्रतिक्रिया देने में बिल्कुल भी देरी नहीं लगाई. राहुल ने अपने इस नन्हे फैन को एक जर्सी गिफ्ट करने का वादा किया. राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा कि यह काफी प्यारा वीडियो है. आप मुझे अपना पता दीजिए मुझे एक साइन की हुई जर्सी गिफ्ट देने में काफी खुशी होगी.

राहुल की सर्जरी हुई सफल

इस सीजन के 43वें लीग मुकाबले के दौरान केएल राहुल फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. राहुल को इसके बाद अपने पैर में लगी चोट की सर्जरी करानी पड़ी दो पूरी तरह से सफल रही है. हालांकि अभी केएल राहुल को मैदान पर पूरी तरह से वापसी करने में कुछ महीनों का समय लग सकता है. राहुल ने इस सीजन 2 अर्धशतकों के साथ कुल 274 रन बनाए.

 

यह भी पढ़ें…

GT vs MI Qualifier 2: गुजरात के लिए मुसीबत बन सकते हैं आकाश मधवाल, आईपीएल 2023 में है बेस्ट बॉलिंग एवरेज




Leave a Comment