Lance Klusener Says Hardik Pandya Gave Up On Test Cricket Bit Too Easily IND Vs AUS WTC Final Latest Sports News | WTC Final: साउथ अफ्रीकी दिग्गज का बयान, कहा


Lance Klusener On Hardik Pandya: पिछले लंबे वक्त से टीम इंडिया के ऑलराउंडर टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं. एशिया कप 2018 के दौरान हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे. तब उनकी पीठ में चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर ले जाया गया था. वहीं, इस चोट के बाद हार्दिक पांड्या की टीम इंडिया में वापसी हुई, लेकिन वह फिर कभी टेस्ट फॉर्मेट में नहीं खेल सके. अब साउथ अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर लांस क्लूजनर ने हार्दिक पांड्या पर बड़ा बयान दिया है. साथ ही वह हार्दिक पांड्या से निराश हैं.

‘हार्दिक पांड्या जैसा खिलाड़ी किसी भी टीम के लिए बेहद स्पेशल’

लांस क्लूजनर का मानना है कि हार्दिक पांड्या बहुत ही आसानी से टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया. साउथ अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर लांस क्लूजनर को त्रिपुरा क्रिकेट एसोसिएशन का कोच बनाया गया है. इस नए रोल के बाद वह कोलकाता में पत्रकारों के साथ बात कर थे. हालांकि, लांस क्लूजनर ने हार्दिक पांड्या की तारीफ की. उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या जैसा खिलाड़ी किसी भी टीम के लिए बेहद स्पेशल है. उन्होंने आगे कहा कि अगर वह फिट रहते हैं और 135+ किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंद फेंकते हैं, तो वह हमेशा ही एक चैलेंजिंग खिलाड़ी होंगे.

‘हार्दिक पांड्या ने टेस्ट क्रिकेट के सामने जल्दी ही घुटने टेक दिए’

लांस क्लूजनर ने कहा कि संभवत: हार्दिक पांड्या ने टेस्ट क्रिकेट के सामने जल्दी ही घुटने टेक दिए. उन्होंने कहा कि टेस्ट क्रिकेट हमेशा ही वह शिखर है, जो यहां आंकता है कि बतौर क्रिकेटर आप कहां हैं और आप पहचाने जाते हैं… गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस आईपीए 2023 सीजन के फाइनल तक पहुंची, लेकिन खिताब नहीं जीत पाई. गुजरात टाइटंस को फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने हराया. हालांकि, इस टीम ने आईपीएल 2022 का खिताब अपने नाम किया था.

ये भी पढ़ें-

WTC FINAL: टीम इंडिया के लिए ‘एक्स फैक्टर’ साबित होगा मुंबई इंडियंस का ये खिलाड़ी, हरभजन सिंह ने की बड़ी भविष्यवाणी

Mayank Agarwal Love Story: बेहद खूबसूरत हैं मयंक अग्रवाल की वाइफ, जानें दोनों कपल की लव स्टोरी


Leave a Comment