Los Angeles Knight Riders Vs MI New York Major League Cricket 2023 Latest Points Table


Major League Cricket 2023: सोमवार को मेजर क्रिकेट लीग के 2 मुकाबले खेले गए. पहले मैच मैच में कॉयरन पोलार्ड की अगुवाई वाली एमआई न्यूयॉर्क ने लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स को हराया. जबकि दूसरे मैच में टेक्सास सुपर किंग्स को वाशिंगटन फ्रीडम के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. एमआई न्यूयॉर्क ने लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स को105 रनों के बड़े अंतर से हराया. वहीं, वाशिंगटन फ्रीडम ने फॉफ डु प्लेसी की टेक्सास सुपर किंग्स को 6 रनों से हरा दिया. टेक्सास सुपर किंग्स ने अपना पहला मुकाबला जीता था. जबकि पहले मैच में एमआई न्यूयॉर्क को हार का सामना करना पड़ा.

प्वॉइंट्स टेबल में कौन सी टीमें कहां है?

वहीं, मेजर क्रिकेट लीग प्वॉइंट्स टेबल की बात करें तो सीटल ओर्कास पहले नंबर पर काबिज है. सीटल ओर्कास ने 2 मुकाबले खेले हैं, इस टीम ने अपने दोनों मुकाबले जीते हैं. इस तरह 2 मैचों में 4 प्वॉइंट्स के साथ सीटल ओर्कास टॉप पर है. कॉयरन पोलार्ड की अगुवाई वाली एमआई न्यूयॉर्क प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है. एमआई न्यूयॉर्क ने 2 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 1 जीत और 1 हार का सामना करना पड़ा है. फॉफ डु प्लेसी की टेक्सास सुपर किंग्स के अलावा वाशिंगटन फ्रीडम, सैंन फ्रान्सिस्को के 2-2 प्वॉइंट्स हैं, लेकिन बेहतर नेट रन रेट के कारण टेक्सास सुपर किंग्स तीसरे नंबर पर काबिज है.

लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स प्वॉइंट्स टेबल में कहां है?

सुनील नारायण की कप्तानी वाली लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स के लिए सीजन की शुरूआत बेहद खराब रही. अब तक लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स ने 2 मुकाबले खेले हैं, लेकिन दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, मंगलवार को मेजर क्रिकेट लीग टूर्नामेंट के 2 मुकाबले खेले जाएंगे. पहले मैच में कॉयरन पोलार्ड की अगुवाई वाली एमआई न्यूयॉर्क के सामने फॉफ डु प्लेसी की टेक्सास सुपर किंग्स की चुनौती होगी. जबकि दूसरे मुकाबले में सुनील नारायण की कप्तानी वाली लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स ऑरोन फिंच की सैंन फ्रान्सिस्को के खिलाफ मैदान पर होगी.

ये भी पढ़ें-

IND vs IRE: आयरलैंड सीरीज में राहुल द्रविड़ की जगह वीवीएस लक्ष्मण होंगे टीम इंडिया के कोच, जानिए वजह

Yuzvendra Chahal: ‘विराट कोहली उस टीम के कप्तान थे, लेकिन मेरा वर्ल्ड कप के लिए चयन नहीं हुआ तो फिर…’


Leave a Comment