Love Affair में Double Murder… शादी के 8 दिन पहले प्रेमिका का कत्ल, फिर खुद को किया शूट – Double murder in love affair in Bulandshahr boy first shot girlfriend then himself lclp


उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में लव अफेयर में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. प्रेमिका की शादी किसी और से तय हो जाने से नाराज युवक उसके घर पहुंचा. पहले प्रेमिका को गोली मारी फिर उसने खुद को शूट कर लिया. इससे घर में मातम पसर गया और गांव में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुटी है.

ये मामला है स्याना कोतवाली क्षेत्र के गांव नयाबांस का. यहां नेहा (28 साल) का पड़ोसी टीटू (30 साल) से काफी समय से अफेयर चल रहा था. बताया जा रहा है कि परिजनों ने नेहा की शादी तय कर दी थी. 13 फरवरी को बारात आनी थी. शादी के कार्ड भी छप गए थे. घर में खुशी का माहौल था. मगर, टीटू इस बात से बहुत खफा और परेशान था. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan: फॉर्म हाउस में प्रेमिका की हत्या, फिर प्रेमी ने काटी हाथ की नस
 

सोमवार दोपहर उसने कहीं से अवैध तमंचे की व्यवस्था की और नेहा के घर पहुंच गया. बताया जा रहा है कि घर पहुंचते ही उस पर तमंचे से फायरिंग की. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. नेहा के बगल में ही उसने भी दम तोड़ दिया.

मामला प्रेम प्रसंग का- एएसपी शंकर प्रसाद

इसकी जानकारी जैसे ही परिजनों को मिली, घर में कोहराम मच गया. पड़ोसियों को बुलाया गया और घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इस घटना को लेकर एएसपी शंकर प्रसाद ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. घटना की बारीकी से जांच की जा रही है. युवक और युवती दलित परिवार से बताए जा रहे हैं.

Leave a Comment