Major League Cricket 2023 Seattle Orcas Defeat San Francisco Unicorns By 35 Runs See Match Highlights


San Francisco Unicorns vs Seattle Orcas Match Highlights: मेजर लीग क्रिकेट में चौथा मैच सिएटल ऑर्कास और सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स के बीच खेला गया, जिसमें सिएटल ऑर्कास ने 35 रनों से जीत अपने नाम की. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी सिएटल ऑर्कास ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 177 रन बोर्ड पर लगाए. टीम की ओर से हेनरिक क्लासेन ने 53 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. रनों का पीछा करने उतरी सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स 17.5 ओवर में 142 पर ऑलआउट हो गई. 

ऐसी हुई सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स की शुरुआत

रनों का पीछा करने उतरी सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स की ओर से ओपनिंग पर आए मैथ्यू वेड और फिन एलन ने 28-28 रनों की पारी खेली. वेड ने 4 चौके और 1 छक्का लगाया. वहीं फिन एलन ने 4 चौके और 2 छक्के जड़े. दोनों ने पहले विकेट के लिए 42 रन जोड़े. 

नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करने आए मार्कस स्टोइनिस ज़्यादा देर क्रीज़ पर नहीं टिक पाए और 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर वे 15 रन बनाकर लौट गए. इसके बाद कप्तान एरॉन फिंच ने 14 रन बनाए और 11वें ओवर की दूसरी गेंद पर वो भी पवेलियन लौट गए. इसके बाद बल्लेबाज़ी के लिए कोरी एंडरसन भी 12 रन बनाकर 14वें ओवर की चौथी गेंद पर पवेलियन लौटे. इस तरह सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स की आधी टीम पवेलियन लौटी. 

इसके बाद नंबर छह पर उतरे ऑलराउंड शादाब खान ने 23 गेंदों में 2 चौके और 2 छक्कों की मदद से 37 रनों की पारी खेली. इसके बाद कोई भी बल्लेबाज़ दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सका और टीम 17.5 ओवर में ऑलआउट हो गई. 

सिएटल ऑर्कास की ओर से हुई शानदार गेंदबाज़ी

सिएटल ऑर्कास के कैमरन गैनन ने 3.5 ओवर में 23 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा एंड्रयू टाई ने 2 और इमाद वसीम ने 2 विकेट अपने नाम किए. इमाद वसीम ने 3 ओवर में 24 रन खर्चे और एंड्रयू टाई ने 3 ओवर में 27 रन दिए. वहीं हरमीत सिंह ने 4 ओवर में 15 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया. 

 

ये भी पढ़ें…

Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, अब इस मामले में अव्वल नंबर पर पहुंचे हिटमैन


Leave a Comment