MI New York Beat Los Angeles Knight Riders By 105 Runs In 6th Match MLC 2023


MLC 2023, LAKR vs MINY Match Report: मेजर लीग क्रिकेट (MLC) के पहले सीजन के छठे मुकाबले में एमआई न्यूयॉर्क ने लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स के खिलाफ 105 रनों की बड़ी जीत दर्ज की है. मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए एमआई न्यूयॉर्क ने टिम डेविड की 48 और निकोलस पूरन की 38 रनों की पारी के दम पर 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए थे. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए नाइट राइडर्स की टीम 13.5 ओवरों में सिर्फ 50 रन बनाकर सिमट गई.

एमआई न्यूयॉर्क की तरफ से गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता कि नाइट राइडर्स की तरफ से सिर्फ एक बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छूने में कामयाब हो सका है. नाइट राइडर्स के लिए सर्वाधिक 26 रनों की पारी उन्मुक्त चंद ने खेली. वहीं दूसरा सर्वाधिक स्कोर 6 रनों का एडम जंपा का था. जबकि टीम के 4 बल्लेबाज अपना खाता भी नहीं खोल सके.

गेंदबाजी में एमआई न्यूयॉर्क की तरफ से नोस्टुश केन्जिगे, ट्रेंट बोल्ट, कगिसो रबाडा, एहसान आदिल और कप्तान कायरन पोलार्ड सभी ने 2-2 विकेट अपने नाम किए.

एमआई ने भी गंवा दी थी 77 पर आधी टीम, टिम डेविड ने पहुंचाया 150 के पार

टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी एमआई न्यूयॉर्क की टीम की शुरुआत इस मैच में काफी खराब देखने को मिली. टीम ने शुरुआती 6 ओवरों में ही अपने 3 अहम विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद 77 के स्कोर तक आधी एमआई की टीम पवेलियन लौट चुकी थी. यहां से टिम डेविड ने एक छोर से पारी को संभालते हुए तेजी के साथ रन बनाने का सिलसिला शुरू किया.

टिम डेविड ने 21 गेंदों में 4 चौके और 4 छक्कों की मदद से 48 रनों की नाबाद पारी खेलने के साथ टीम का स्कोर 20 ओवरों में 155 रनों तक पहुंचाने में अहम भूमिका अदा की. नाइट राइडर्स के लिए बॉलिंग में अली खान, क्रोने ड्राय और एडम जंपा ने 2-2 विकेट हासिल किए.

 

यह भी पढ़ें…

Watch: टीम इंडिया में वापसी के लिए तैयार हो रहे हैं जसप्रीत बुमराह, सामने आया प्रैक्टिस का वीडियो




Leave a Comment