Mirabai Chanu Request To PM Narendra Modi And Amit Shah On Manipur Voilence Video Goes Viral


Mirabai Chanu On Manipur Voilence: भारत के उत्तर-पूर्वी राज्य मणिपुर में हिंसा जारी है. इस बीच ओलंपिक चैंपियन मीराबाई चानू ने पीएम मोदी और अमित शाह से गुहार लगाई है. दरअसल, इस वक्त मीराबाई चानू अमेरिका में है. उन्होंने एक 10 सेकेंड का वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में मीराबाई चानू कह रही है कि मणिपुर की प्रजा को बचा लो. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री जय शाह से मणिपुर में शांति बहाल करने की गुहार लगाई है. सोशल मीडिया पर मीराबाई चानू का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

‘बहुत सारे घर जल चुके हैं, मणिपुर में मेरा भी घर है…’

मीराबाई चानू वीडियो में कह रही हैं कि मणिपुर में चल रही लड़ाई को 3 महीने होने वाला है, लेकिन अब तक शांति बहाल नहीं हो पाई है. वह आगे कहती हैं कि इस हिंसा की वजह से कई खिलाड़ियों को ट्रेनिंग नहीं मिल पा रही है. इसके अलावा बच्चों की पढ़ाई भी नहीं हो रही है. अब तक इस हिंसा में 3 लोगों की जान जा चुकी है. बहुत सारे घर जल चुके हैं, मणिपुर में मेरा भी घर है. ओलंपिक चैंपियन मीराबाई चानू वीडियो में कहती हैं कि मैं इस वक्त मैं अमेरिका में हूं और आने वाली वर्ल्ड चैंपियनशिप और एशियन गेम्स की तैयारी कर रही हूं.

‘मैं भले ही मणिपुर में नहीं हूं, लेकिन…’

मीराबाई चानू वायरल वीडियो में बोल रही हैं कि मैं भले ही मणिपुर में नहीं हूं, लेकिन देखतीं हूं और सोचती हूं कि कब खत्म होगी यह लड़ाई… मैं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से अपील करती हूं कि इस लड़ाई को जल्दी से जल्दी शांत करें और मणिपुर की प्रजा को बचा लीजिए और मणिपुर में पहले जैसी शांति बहाल कीजिए. बहरहाल, मीराबाई चानू का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर मीराबाई चानू के वीडियो पर अपनी बात रख रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

MCL 2023: कॉयरन पोलार्ड और फॉफ डु प्लेसी की टीमें होंगी आमने-सामने, जानिए संभावित प्लेइंग और लाइव स्ट्रीमिंग

MCL Points Table: एमआई न्यूयॉर्क की जीत के बाद क्या है प्वॉइंट्स टेबल का हाल? जानिए लेटेस्ट अपडेट




Leave a Comment