Mithun Chakraborty Discharged: मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से मिली छुट्टी, बाहर आकर बोले- पीएम नरेंद्र मोदी ने लगाई डांट – Actor Mithun Chakraborty Discharged from kolkata hospital scolded by pm narendra modi tmova


Mithun Chakraborty Discharged: खुशखबरी! बॉलीवुड के दिग्गज और चहेते एक्टर मिथुन चक्रवर्ती फाइनली अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं. उनकी सेहत में सुधार है, ये देखते हुए उन्हें छुट्टी दे दी गई है. एक्टर ने दिए स्टेटमेंट में बताया कि वो अब बिल्कुल ठीक हैं. उनकी बिगड़ी सेहत के लिए उन्हें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी तक से डांट खानी पड़ गई थी. 

डिस्चार्ज हुए मिथुन

एक्टर मिथुन चक्रवर्ती बीते दो दिन से कोलकाता के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती थे. 73 साल के मिथुन को अचानक सीने में तेज दर्द उठा था, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. ट्रीटमेंट के दौरान पता चला कि उन्हें स्ट्रोक आया था. एक्टर तब से डॉक्टर्स की निगरानी में थे. 

लेकिन अब एक्टर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वो घर आ गए हैं. सोमवार की दोपहर को मिथुन कोलकाता में अपने घर डिस्चार्ज होकर लौटे. अस्पताल से बाहर आने के बाद एक्टर ने बताया कि वास्तव में कोई समस्या नहीं है, मैं बिल्कुल ठीक हूं. मुझे बस अपने खान-पान पर नियंत्रण रखना होगा. देखते हैं, मैं जल्द ही काम करना शुरू कर सकता हूं, शायद कल से ही.

पीएम ने लगाई डांट

इसी के साथ एक्टर ने ये भी बताया कि कैसे प्रधान मंत्री ने उन्हें फोन पर खुद का ख्याल ना रखने के लिए फटकार लगाई. एक्टर बोले- पीएम मोदी ने मुझे रविवार को मेरा हाल चाल जानने के लिए फोन किया था. साथ ही उन्होंने मेरी डांट लगाई कि मैं अपनी सेहत का ध्यान नहीं रखता हूं. 

दिलीप घोष ने की थी मुलाकात

इससे पहले बीजेपी एमपी दिलीप घोष भी मिथुन से मिलने अस्पताल पहुंचे थे. इस मुलाकात की वीडियो भी वायरल हुई थी. बीजेपी नेता ने दावा किया था कि एक्टर बिल्कुल ठीक हैं और जल्द ही आने वाली फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे. वीडियो में मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल के बेड पर बैठे नजर आ रहे थे. उन्हें देखकर इतना तो साफ हो गया था कि एक्टर की सेहत में पहले से काफी ज्यादा सुधार आया.

दिलीप घोष, मिथुन को गुलाब का फूल भी देते नजर आए. दोनों एक दूसरे संग बातचीत करके हंसते हुए भी दिखे. मिथुन को हंसता-मुस्कुराता देखकर फैंस भी बेहद खुश हो गए हैं. अपने फेवरेट एक्टर के जल्द से जल्द ठीक होने की हर कोई दुआएं कर रहा था. 

73 वर्षीय चक्रवर्ती को सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद 10 फरवरी को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां सीनियर डॉक्टर्स की निगरानी में मिथुन के कई MRI और टेस्ट हुए. उनकी हेल्थ कंडीशन को पूरी तरह से जांचा गया. 

Leave a Comment