MLC 2023 Texas Super Kings Captain Faf Du Plessis Took Fantastic Catch With Dive Watch Video


Faf Du Plessis Catch Video: मेजर लीग क्रिकेट का 7वां मैच टेक्सास सुपर किंग्स और एमआई न्यूयॉर्क के बीच खेला गया. इस मैच में फाफ डुप्लेसिस की कप्तानी वाली सुपर किंग्स ने जीत अपने नाम की. वहीं मैच में फाफ डुप्लेसिस ने अपने एक कैच से खूब सुर्खियां बटोरीं. 39 साल की उम्र में डुप्लेसिस ने बेहद ही शानदार कैच लपका. उनके इस नायाब कैच का वीडियो मेजर लीग क्रिकेट के आधिकारिक सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर किय गया. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एमआई न्यूयॉर्क के बल्लेबाज़ टिम डेविड ने शॉट खेला और गेंद उनके बल्ले से लगकर हवा में काफी उपर चली गई. गेंद को हवा में देख फाफ डुप्लेसिस ने दूर से दौड़ लगा दी और अंत में डाइव लगाकर बड़ा ही ज़बरदस्त कैच लपका. डुप्लेसिस का यह कैच देखते ही बन रहा था. यह कैच दूसरी पारी के आखिरी ओवर की पहली गेंद पर पकड़ा गया. सुपर किंग्स की ओर से यह ओवर डैनियल सैम्स फेंक रहे थे. 

बल्लेबाज़ में ज़ोर नहीं दिखा सके डुप्लेसिस

शानदार कैच पकड़ने वाले टेक्सास सुपर किंग्स के कप्तान फाफ डुप्लेसिस बल्लेबाज़ी में पूरी तरह फ्लॉप रहे. ओपनिंग पर आए डुप्लेसिस ने 9 गेंदों में 1 चौके की मदद से 8 रनों की पारी खेली. उन्हें एमआई न्यूयॉर्क के कगीसो रबाडा ने अपना शिकार बनाया. 

मैच जीती टेक्सास सुपर किंग्स 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी टेक्सास सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 154 रन बोर्ड पर लगाए. टीम की ओर से डेवोन कॉन्वे ने 8 चौके और 1 छक्के की मदद से 74 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. 

रनों का पीछा करने उतरी एमआई न्यूयॉर्क की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 137 रन ही बना सकी. शायन जहांगीर ने टीम के लिए 41 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. वहीं एमआई के कुल तीन बल्लेबाज़ बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे. 

 

ये भी पढ़ें…

Jasprit Bumrah: एशिया कप से पहले टीम इंडिया के लिए बुमराह का फिट होना क्यों जरूरी है?




Leave a Comment