Mumabai Indians Reched In 2nd Qualifier After Win Against Lucknow Super Giants Ipl 2023 Eliminator


Mumbai Indians In IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जाएंट्स को 81 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया है. इस तरह मुंबई इंडियंस क्वालीफायर-2 में पहुंच गई है. रोहित शर्मा की टीम के सामने क्वालीफायर-2 में गुजरात टाइटंस होगी. दोनों टीमों के बीच क्वालीफायर-2 में 26 मई को खेला जाएगा. बहरहाल, हम नजर डालेंगे आईपीएल 2023 सीजन में मुंबई इंडियंस के प्रदर्शन पर…

गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलेगी क्वालीफायर-2…

मुंबई इंडियंस क्वालीफायर-2 में हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस से भिड़ेंगी. दोनों टीमों के बीच मैच 26 मई को नरेन्द्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद मे खेला जाएगा. वहीं, यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा. गुजरात टाइटंस को पहले क्वालीफायर मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. बहरहाल, मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच क्वालीफायर-2 में जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंच जाएगी, जहां चेन्नई सुपर किंग्स सामने होगी. आईपीएल 2023 सीजन का फाइनल मैच 28 मई को नरेन्द्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद मे खेला जाएगा.

खराब शुरूआत के बाद मुंबई इंडियंस की जोरदार वापसी

रोहित शर्मा की टीम के लिए सीजन की शुरूआत अच्छी नहीं रही. मुंबई इंडियंस को पहले दोनों मैच में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इसके बाद लगातार 3 मुकाबले जीते. इसके बाद यह टीम लगातार 2 मुकाबले हार गई. फिर इस टीम ने अगले 5 मैचों में 4 जीत दर्ज की. जबकि आखिरी 3 मैचों में रोहित शर्मा की टीम को 3 मैचो में 2 जीत मिली. इस तरह मुंबई इंडियंस 14 मैचों में 16 प्वॉइंट्स के साथ प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम बनी. अब इस टीम ने एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स को हराकर क्वालीफायर-2 में जगह बना ली है. जहां हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस से सामना होगा. गौरतलब है कि गुजरात टाइटंस को पहले क्वालीफायर मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें-

BCCI Planting Tree Initiative: प्लेऑफ मुकाबलों में पूरा हुआ 100 डॉट बॉल का आंकड़ा, बीसीसीआई लगाएगा 50,000 पेड़


Leave a Comment