Mumbai: नाराज प्रेमी ने हत्या कर की आत्महत्या, पुलिस को फोन में मिला सुसाइड नोट – Mumbai Angry lover commits suicide by murder police finds suicide note in phone ntc


मुंबई से पिछले 34 दिनों से लापता एक 19 वर्षीय महिला की नवी मुंबई के कलंबोली इलाके में हत्या कर दी थी. अब इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि महिला की हत्या उसके प्रेमी ने की है जो उससे नाराज था.  

पुलिस ने बुधवार को मामले की शुरुआती जांच में पता चला कि महिला की प्रेमी ने हत्या कर दी, जिसने एक लोकल ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी. आरोपी ने खारघर की पहाड़ियों में महिला की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी.

12 दिसंबर को लापता हुई की महिला

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला के उससे संबंध तोड़ने से नाराज था और इसी वजह से उसने कथित तौर पर गला घोंटकर महिला की हत्या कर दी.

महिला 12 दिसंबर को सायन में अपने कॉलेज के लिए निकली थी, जिसके बाद वह घर लौटकर नहीं आई. उनके घर न लौटने पर कलंबोली पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

महिला की हत्या कर की आत्महत्या: पुलिस

इस पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस को कलमनबोली के रहने वाले वैभव बुरुंगले ने 12 दिसंबर को जुईनगर रेलवे स्टेशन पर चलती लोकल ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद मामलों की जांच के लिए नवी मुंबई के पुलिस आयुक्त मिलिंद भारंबे ने मामले की जांच के लिए एक विशेष टास्क फोर्स का गठन किया गया.

‘कोड वर्ड को डिकोड कर हुआ खुलासा’

अधिकारी ने बताया कि पुलिस को बुरुंगले के मोबाइल फोन में सेव एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें लिखा था कि उसने महिला की हत्या कर दी है और आत्महत्या करने जा रहा है. सुसाइड नोट में L01-501 जैसे कोड वर्ड का इस्तेमाल किया गया था, जिसे पुलिस ने मामले को सुलझाने के लिए डिकोड किया.

पुलिस ने एक विज्ञप्ति में बताया कि जब महिला का शव खारघर से लगभग 6 किमी दूर कलंबोली इलाके में एक डंपिंग ग्राउंड में झाड़ियों में पड़ा देखा गया था. शव की पहचान महिला द्वारा कॉलेज जाते समय पहनी गई पोशाक, कलाई घड़ी और आईडी कार्ड के आधार पर की गई. पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है.

Leave a Comment