Mumbai Indians Player Akash Madhwal Banned Banned From Local Tournaments IPL 2023 MI Vs GT


Akash Madhwal Facts: मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज आकाश मधवाल ने अपने प्रदर्शन से खासा प्रभावित किया है. खासकर, इस गेंदबाज ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मैच में बेहतरीन गेंदबाजी का नजारा पेश किया. लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ आकाश मधवाल ने 5 रन देकर 5 खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया. इस शानदार प्रदर्शन के बाद आकाश मधवाल चर्चा का विषय बने हुए हैं. वहीं, अब आकाश मधवाल के भाई आशीष मधवाल ने बड़ा खुलासा किया है.

आकाश मधवाल की कामयाबी में रोहित शर्मा का कितना योगदान?

आशीष मधवाल का कहना है कि भाई आकाश मधवाल को अपने होम टाउन में घरेलू क्रिकेट खेलने से बैन कर दिया गया है. दरअसल, आकाश मधवाल के होम टाउन के क्रिकेटरों का कहना है कि अब इस तेज गेंदबाज को खेलना आसान नहीं है. इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए आकाश मधवाल के भाई आशीष मधवाल ने कहा कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा से आकाश मधवाल को काफी मदद मिली. उन्होंने कहा कि रोहित भाई में सबसे अच्छी बात है कि वह खिलाड़ियों को मौका देते हैं. वह अपने खिलाड़ियों पर भरोसा करते हैं, और बैक करते हैं.

‘एक खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह को लेकर हमेशा डरा रहता है, लेकिन…’

आकाश मधवाल के भाई आशीष मधवाल कहते हैं कि एक खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह को लेकर हमेशा डरा रहता है, लेकिन रोहित शर्मा ने जिस तरह आकाश पर भरोसा दिखाया, वह अब काम आ रहा है. उन्होंने कहा कि इससे पहले लोग कहते थे तुम मेरी टीम के लिए खेलो, इसके बदले हम तुम्हें पैसे देंगे. उत्तराखंड के लिए ट्रायल देने के बाद उन्होंने लेथर बॉल से क्रिकेट खेलना शुरू किया. गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज आकाश मधवाल ने अपनी स्पीड और विकेट निकालने की काबिलियत से खासा प्रभावित किया है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अहम मैच में आकाश मधवाल ने 4 विकेट झटके. जबकि लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में आकाश मधवाल ने 5 रन देकर 5 खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया.

ये भी पढ़ें-

IPL 2023: चेन्नई के फाइनलिस्ट बनने पर गांगुली ने की धोनी की तारीफ, पढ़ें कप्तानी को लेकर क्या कहा


Leave a Comment