My Best Moments Of IPL 2023 Is Atmosphere Around MS Dhoni Irfan Pathan Told His Favorite Moments Of Season | इरफान पठान ने बयां किए IPL 2023 के अपने पसंदीदा पल, बोले


Irfan Pathan Favorite Moments In IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को IPL 2023 में फैंस की ओर हर बार की तरह इस बार भी खूब प्यार मिला. फैंस के अंदर धोनी के लिए दीवानगी देखने को मिली. फैंस के अलावा कई दिग्गज भी महेंद्र सिंह धोनी के दीवाने बनते हुए दिखाई दिए. चेपॉक में चेन्नई के आखिरी लीग मैच के बाद पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर ने धोनी से अपने शर्ट पर ऑटोग्राफ लिया था. अब पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान ने धोनी को लेकर अपनी दीवानगी ज़ाहिर की. 

इरफान पठान ने धोनी के आसपास के माहौल को IPL 2023 में अपने पसंदीदा पल बताए हैं. इरफान पठाने कहा कि जब धोनी बल्लेबाज़ी के लिए आते थे तो ऐसा लगता था कि सितारे आ रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने धोनी को लेकर फैंस की दीवानगी का भी जिक्र किया. पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने कहा कि जिस तरह से क्राउड ने धोनी का जश्न मनया है, वह अविश्वनीय है. 

इरफान पठान ने कहा, “इस आईपीएल 2023 के मेरे सबसे अच्छे पल एमएस धोनी के आसपास का माहौल है, जिस तरह से दर्शकों ने धोनी का जश्न मनाया, जब वह बल्लेबाज़ी कर रहे होते हैं तब फ्लैश लाइट और रोअर (दहाड़) अविश्वसनीय है. ऐसा लगता है कि धोनी की बल्लेबाजी पर सितारे सामने आ रहे हैं.”

धोनी ने फैंस को शानदार बल्लेबाज़ी के किया मनोरंजित

फैंस ने आईपीएल 2023 में अपनी शानदार बल्लेबाज़ी से फैंस का खूब मनोरंजन किया. अंत के ओवरों में आकर उन्होंने टीम के लिए कई छोटी और अहम पारियां खेलीं. धोनी ने 11 पारियों में बल्लेबाज़ी करते हुए 34.67 की औसत और 185.71 के स्ट्राइक रेट से 104 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 10 छक्के और 3 चौके निकले. 

वहीं उनके ओवरऑल करियर की बात करें तो उन्होंने 249 मैच खेले हैं. इन मैचों की 217 पारियों में बल्लेबाज़ी करते हुए 39.09 की औसत और 135.96 के स्ट्राइक रेट से 5082 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 24 अर्धशतक जड़े हैं. आज गुजरात के खिलाफ फाइनल के ज़रिए वो अपने आईपीएल करियर का 250वां मैच खेलेंगे. 

 

ये भी पढ़ें…

VIDEO: भयंकर बारिश के बाद स्टेडियम की छत ने दर्शकों किया परेशान, लीकेज की वजह से गिर रहा था पानी


Leave a Comment