Noida: कमरे में फंदे पर लटकी मिली महिला, पति के साथ किराए पर रहती थी, जांच में जुटी पुलिस – Noida Woman found hanging in room lived on rent with husband police investigation lcla


Noida में 23 वर्षीय महिला संदिग्ध हालात में अपने घर में फंदे से लटकी मिली है. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक महिला यूपी के सोनभद्र जिले की रहने वाली थी. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के अनुसार, उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले की रहने वाली महिला अपने पति के साथ रहती थी. उसने यहां सेक्टर 58 पुलिस थाना क्षेत्र के बिशनपुर गांव में किराए पर मकान ले रखा था. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सूचना मिली थी कि महिला का शव उसके कमरे में पंखे से लटका हुआ है.

सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने महिला के शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सोनभद्र में महिला के रिश्तेदारों को भी इस मामले में सूचना दे दी गई है. इस मामले में आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मृतका के परिवार की शिकायत के आधार पर की जाएगी. (PTI)

नोट:- (अगर आपके या आपके किसी परिचित के मन में आता है खुदकुशी का ख्याल तो ये बेहद गंभीर मेडिकल एमरजेंसी है. तुरंत भारत सरकार की जीवनसाथी हेल्पलाइन 18002333330 पर संपर्क करें. आप टेलिमानस हेल्पलाइन नंबर 1800914416 पर भी कॉल कर सकते हैं. यहां आपकी पहचान पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी और विशेषज्ञ आपको इस स्थिति से उबरने के लिए जरूरी परामर्श देंगे. याद रखिए जान है तो जहान है.)

Leave a Comment