Noida News: डिवाइडर से टकराने के बाद कार में लगी आग, जिंदा जला ड्राइवर – Car caught fire after hitting divider driver burnt alive sector 59 metro Noida News lclam


नोएडा में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. कार में आग लगने से एक शख्स की झुलसने से मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर विभाग की टीम ने कार में लगी आग को बुझाया. फिर पुलिस की मदद से शव को बाहर निकाला गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

जानकारी के मुताबिक, 22 जनवरी की सुबह थाना फेज-3 पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 59 मेट्रो स्टेशन के नीचे यू टर्न पर जा रही कार डिवाडर से टकरा गई है. जिस वजह से कार में आग लग गई और एक व्यक्ति जलती कार के अंदर फंसा हुआ है. सूचना मिलने के बाद पुलिस के साथ फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई. किसी तरह आग पर काबू पाया गया. 

हालांकि, तब तक कार सवार व्यक्ति की जलकर मौत हो चुकी थी. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

मामले में एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि आज सुबह 4 बजे थाना फेज-3 को सूचना मिली थी कि मेट्रो स्टेशन के पास बने यू टर्न पर एक कार डिवाइडर से टकरा गई है. जिस वजह से कार में आग लग गई. जब तकआग पर काबू पाया गया चालक की आग में झुलसने से मौत हो गई थी. वह अंदर ही फंस गया था.

गाड़ी के रजिस्ट्रेशन के आधार पर मृतक की पहचान हुई. जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई. अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. जांच-पड़ताल जारी है. 

Leave a Comment