Punjab Kings Player Jitesh Sharma Reaction On Suryakumar Yadav Latest Sports News


Jitesh Sharma On Suryakumar Yadav: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव मैदान के चारों तरफ शॉट खेलने के लिए जाने जाते हैं. इस वजह से सूर्यकुमार यादव को 360 डिग्री प्लेयर कहा जाता है. आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए शानदार प्रदर्शन करने के बाद सूर्यकुमार यादव की टीम इंडिया में इंट्री हुई. भारतीय टीम के लिए खेलते हुए सूर्यकुमार यादव ने खासा प्रभावित किया. खासकर, टी20 फॉर्मेट में सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी से फैंस का दिल जीत लिया. बहरहाल, अब पंजाब किंग्स के खिलाड़ी जितेश शर्मा ने सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी पर अपनी प्रतिक्या दी.

सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी पर जितेश शर्मा ने क्या कहा?

आईपीएल 2023 में जितेश शर्मा ने बेहतरीन बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. आईपीएल 2023 सीजन में जितेश शर्मा पंजाब किंग्स का हिस्सा थे. अब जितेश शर्मा ने सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी पर बड़ा बयान दिया है. दरअसल, पंजाब किंग्स के इस खिलाड़ी ने कहा कि वह अपने खेल को 360 डिग्री बनाने के लिए सूर्यकुमार यादव का वीडियो देखते रहते हैं. साथ ही जितेश शर्मा ने कहा कि सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी काफी पसंद हैं.

महेंद्र सिंह धोनी और एडम गिलक्रिस्ट हैं जितेश शर्मा के आईडल…

पिछले दिनों जितेश शर्मा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह एक विकेटकीपर के तौर पर महेंद्र सिंह धोनी और एडम गिलक्रिस्ट को अपना आइडल मानते हैं. इसके अलावा विराट और रोहित को भी काफी करीब से फॉलो करते हैं. जितेश ने इस दौरान बताया कि उन्हें अंबाती रायडू की बल्लेबाजी देखना काफी पसंद था, जिनके साथ विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन में काफी वक्त बिताया है. 

ये भी पढ़ें-

Ashes 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए जेम्स एंडरसन की प्लेइंग इलेवन में होगी वापसी! इस खिलाड़ी की होगी छुट्टी?

IND vs WI: कुलदीप यादव को टेस्ट फॉर्मेट में क्यों प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होना चाहिए? अनिल कुंबले ने बताई वजह




Leave a Comment