R Ashwin Two Year Old Tweet On Sai Sudharsan Resurfaces After He Played 96 Runs Knock Against CSK In IPL 2023 Final


R Ashwin two year old tweet on Sai Sudharsan: आईपीएल के 16वें सीजन में भारतीय युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी. इसी में एक नाम इस सीजन की उपविजेता टीम के खिलाड़ी साई सुदर्शन की है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ फाइनल मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टीम की तरफ से साई सुदर्शन ने बल्ले से ऐसा प्रदर्शन किया, जिसके बाद सभी उनकी तारीफ करते हुए दिखाई दिए. इस महामुकाबले में सुदर्शन के बल्ले से 47 गेंदों में 96 रनों की बेहतरीन पारी देखने के मिली. अब सुदर्शन को लेकर रविचंद्रन अश्विन का 2 साल पुराना ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

इस ट्वीट के बारे में पूर्व भारतीय खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा ने सभी को याद दिलाया. अश्विन ने साल 2021 के जुलाई महीने में साई सुदर्शन को लेकर किए अपने ट्वीट में लिखा था कि यह लड़का साई सुदर्शन काफी स्पेशल है. इनको जल्द से जल्द तमिलनाडु टीम में शामिल करना चाहिए. उनका लीग सीजन काफी शानदार रहा है.

रॉबिन उथप्पा ने अश्विन के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा सटीक है, यह खिलाड़ी पूरी तरह से तीनों फॉर्मेट में खेलने वाला खिलाड़ी है. अश्विन के इस ट्वीट को लेकर अब फैंस भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं.

आईपीएल फाइनल में तीसरा सर्वाधिक स्कोर बनाने वाले खिलाड़ी बने सुदर्शन

आईपीएल फाइनल के इतिहास में तीसरा सर्वाधिक स्कोर अब साई सुदर्शन के नाम पर दर्ज हो गया है. गुजरात टाइटंस ने साल 2022 के सीजन से पहले हुई ऑक्शन प्रक्रिया के दौरान साई सुदर्शन को अपनी टीम का हिस्सा सिर्फ 20 लाख रुपए में बना लिया था. साई को इस सीजन गुजरात की तरफ से 8 मैच खेलने का मौका मिला, जिसमें उन्होंने कुल 362 रन बनाए.

 

यह भी पढ़ें…

हार्दिक की इस गलती से गुजरात ने गंवाया IPL 2023 का फाइनल? गावस्कर ने किया चौंकाने वाला खुलासा




Leave a Comment