Ram Mandir को लेकर बड़ी Pakistani साजिश का खुलासा, Tool Kit के जरिए Propaganda फैला रहा PAK – Pakistan is spreading propaganda against Ram Mandir ntc


अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले पाकिस्तान ने साजिश रचनी शुरू कर दी है. आतंकियों को पनाह देने वाले पाकिस्तान ने राम मंदिर के खिलाफ झूठा प्रोपेगेंडा फैलाना शुरू कर दिया है. इसके जरिए बकायदा टूलकिट का इस्तेमाल किया जा रहा है.

अपने झूठे प्रोपेगेंडा के तहत पाकिस्तान सोशल मीडिया पर राम मंदिर के खिलाफ नकारात्मक भानवाएं फैला रहा है. पाकिस्तान कई अलग-अलग हैशटैग चलाकर बाबरी मस्जिद के प्रति समर्थन जता रहा है.

पाकिस्तान समर्थित कई एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल्स से लगातार राम मंदिर के खिलाफ पोस्ट की जा रही हैं. लोगों की भावनाओं को भड़काने के लिए पाकिस्तान समर्थित कई पुराने एक्स हैंडल पोस्ट कर रहे हैं. वहीं, कुछ नए अकाउंट का इस्तेमाल भी किया जा रहा है.

दरअसल, राम मंदिर के उद्घाटन की घोषणा के बाद ही एक्स पर कई पाकिस्तानी यूजर एक्टिव हो गए हैं, जो बाबरी मस्जिद का समर्थन करते हुए राम मंदिर के निर्माण का विरोध कर रहे हैं. ये हैंडल यह प्रचार भी कर रहे हैं कि राम मंदिर बाबरी मस्जिद वाले स्थान से 3 किलोमीटर दूर बनाया गया है. कई एक्स हैंडल्स के जरिए कश्मीर से संबंधित चर्चा भी की जा रही है.

Leave a Comment