Rashid Khan Took Wickets Of Ishan Kishan And Rohit Sharma In Same Over IPL 2023 MI Vs GT


MI vs GT, IPL 2023, Mumbai Indians, Gujarat Titans: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज आईपीएल 2023 का 57वां मुकाबला खेला जा रहा है. मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच खेले जा रहे इस मैच में हार्दिक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस को अच्छी शुरुआत मिली. रोहित शर्मा और ईशान किशन ने पावरप्ले में मिलकर 61 रन जोड़े. हालांकि इसके बाद राशिद खान ने गुजरात टाइटंस की वापसी करा दी. 

रोहित ने बनाए 29 रन

7वें ओवर में गुजरात टाइटंस के दिग्गज स्पिनर ने मुंबई की सलामी जोड़ी को पवेलियन भेज दिया. ओवर की पहली गेंद पर राशिद ने रोहित शर्मा को राहुल तेवतिया के हाथों कैच आउट कराया. रोहित ने 18 गेंदों पर 29 रन बनाए. अपनी इस पारी में उन्होंने 3 चौके और 2 छक्के जड़ें. राशिद की आफ स्टंप की लाइन में गुड लेंथ गेंद रोहित के बल्ले का किनारा लेकर सीधे स्लिप पर तैनात तेवतिया के हाथों में जा पहुंची.

ईशान ने बनाए 31 रन

इसी ओवर की 5वीं गेंद पर राशिद ने गुजरात को दूसरी सफलता दिलाई. उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे ईशान किशन को एलबीडल्यू आउट किया. उन्होंने 20 गेंदों पर 31 रन की पारी खेली. अपनी इस पारी में उन्होंने 4 चौके और 1 छक्का लगाया. राशिद की गेंद ईशान के पैड्स पर लगी और सीधी रह गई. स्वीप की कोशिश कर रहे किशन पूरी तरह से चूक गए और गेंद सीधे पैड्स पर लगी. अंपायर ने उंगली खड़ी कर दी. मुंबई का तीसरा विकेट भी राशिद ने ही चटकाया. उन्होंने नेहल वढेरा को बोल्ड किया. वढेरा ने 7 गेंदों पर 15 रन बनाए.

 

ये भी पढ़ें: 

IPL 2023: जब अनुष्का शर्मा से बात कर फूट-फूटकर रोए थे विराट, किंग कोहली ने बताया कौन सा था वो पल

IPL 2023: यशस्वी जायसवाल की जल्द हो सकती है टीम इंडिया में एंट्री, जय शाह के इस ट्वीट से मिल रहे संकेत!




Leave a Comment