Rishabh Pant Does Not Need Another Surgery Doctors Have Ruled The Option Out


Rishabh Pant Comeback: भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत साल 2022 दिसंबर में कार दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गए थे. इसके बाद से पंत अभी तक मैदान पर वापसी करने लिए पूरी तरह फिट नहीं हो पाए हैं. वहीं इसी बीच उनकी रिकवरी को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है. पंत जब कार दुर्घटना में घायल हुए थे तो उनका घुटना काफी बुरी तरह से चोटिल हो गया था. इसके बाद उन्हें सर्जरी भी करवानी पड़ी थी.

ऋषभ पंत को लेकर कई ऐसी खबरें भी सामने आईं थी कि उन्हें पूरी तरह से फिट होने के लिए कई सर्जरी करवानी पड़ेंगी. लेकिन अब बीसीसीआई के एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने बयान में इन सभी खबरों को पूरी तरह से गलत बताया है. सूत्र ने अपने बयान में कहा कि पंत की कई सर्जरी नहीं हुई, जो अफवाह उड़ी है वह पूरी तरह से गलत है.

बीसीसीआई सूत्र ने अपने बयान में आगे कहा कि पंत की चोट की हर 2 सप्ताह में जांच की जाती है. हमें खुशी है कि वह काफी तेजी से रिकवर कर रहे हैं. यह सभी के लिए एक अच्छी खबर है. इससे हम कह सकते हैं कि पंत तय समय से पहले ही मैदान पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से फिट घोषित हो सकते हैं.

रिहैब प्रोसेस से गुजर रहे हैं ऋषभ पंत

कार दुर्घटना के बाद ऋषभ पंत बैसाखी के सहारे चल रहे थे. लेकिन पिछले महीने सोशल मीडिया पर किए एक गए वीडियो पोस्ट में उन्हें बिना बैसाखी के चलते हुए देखा गया. पंत को लेकर बीसीसीआई सूत्र ने आगे कहा कि वह अब पहले से काफी बेहतर दिख रहे हैं. बिना किसी सहारे के चलने के साथ पंत अब रिहैब प्रोसेस पर अधिक ध्यान दे रहे हैं. ऐसे में वह जल्द ही मैदान पर भी अभ्यास करना शुरू कर सकते हैं.

 

यह भी पढ़ें…

IPL 2023: शुभमन गिल पर इनाम के साथ हुई है पैसों की बारिश, जानकर रह जायेंगे हैरान


Leave a Comment