Rohit Sharma Mumbai Indians Record In Qualifier 2 MI Vs GT IPL 2023 Latest News And Stats Here Know In Details


Mumbai Indians In Qualifier 2: मुंबई इंडियंस क्वालीफायर-2 में पहुंच चुकी है. मुंबई इंडियंस ने एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स को हराया. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस के सामने क्वालीफायर-2 में गुजरात टाइटंस होगी, लेकिन क्या आईपीएल की सबसे कामयाब टीम क्वालीफायर जीतकर फाइनल में जगह बना पाएगी? मुंबई इंडियंस के आंकड़े क्या बताते हैं? क्या मुंबई इंडियंस क्वालीफायर-2 में हार्दिक पांड्या की टीम पर भारी पड़ेगी?

क्वालीफायर-2 में शानदार है मुंबई इंडियंस का रिकार्ड…

आंकड़े बताते हैं कि मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन क्वालीफायर-2 में शानदार रहा है. अब तक मुबंई इंडियंस क्वालीफायर-2 में 3 बार खेल चुकी है. जिसमें रोहित शर्मा की टीम ने 2 बार बाजी मारी है, जबकि 1 बार हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल 2011 के क्वालीफायर-2 में मुंबई इंडियंस के सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम थी, मैदान था मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम… लेकिन इस मैच में मुंबई इंडियंस को 43 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद आईपीएल 2013 के क्वालीफायर-2 में मुंबई इंडियंस के सामने थी राजस्थान रॉयल्स… मैदान था कोलकाता का इडेन गार्डेन, लेकिन इस बार मुंबई इंडियंस ने कोई गलती नहीं की.

क्या क्वालीफायर-2 में मुंबई इंडियंस को हरा पाएगी गुजरात टाइटंस?

इस मैच में मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को 6 विकेट से हरा दिया. जबकि मुंबई इंडियंस तीसरी बार क्वालीफायर-2 खेलने आईपीएल 2017 में उतरी. इस बार मुंबई इंडियंस के सामने थी कोलकाता नाइट राइडर्स, जबकि मैदान था एम. चिन्नास्वामी. इस मैच में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से हरा दिया. इस तरह आंकड़े बताते हैं कि क्वालीफायर-2 में मुंबई इंडियंस को हराना आसान नहीं रहा है. बहरहाल, यह गुजरात टाइटंस के लिए अच्छी खबर नहीं है.

ये भी पढ़ें-

IPL 2023: ऑरेंज-पर्पल कैप रेस में भी पीछे नहीं मुंबई इंडियंस, रनों में सूर्या तो विकटों में पीयुष चावला का जलवा कायम




Leave a Comment