Sachin Tendulkar Rohit Sharma Akash And Nita Amabani Celebrations Video After MI Vs LSG IPL 2023


Mumbai Indians Team Celebration Video: बुधवार को एलिमिनेटर मैच में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीमें आमने-सामने थी. इस मैच में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को 81 रनों से हरा दिया. इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस क्वालीफायर-2 में पहुंच गई है. मुंबई इंडियंस के सामने क्वालीफायर-2 में गुजरात टाइटंस की चुनौती होगी. मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच क्वालीफायर-2 मैच 26 मई को खेला जाएगा. वहीं, यह मैच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

मुंबई इंडियंस की जीत बाद जमकर मना जश्न…

बहरहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स मैच के बाद का है. दरअसल, लखनऊ सुपर जाएंट्स पर मुंबई इंडियंस की जीत के बाद सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, आकाश अंबानी और नीता अंबानी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इस जीत के बाद सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, आकाश अंबानी और नीता अंबानी के अलावा मुबंई इंडियंस के बाकी खिलाड़ियों ने खूब जश्न मनाया. अब सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ऐसा रहा मैच का हाल

वहीं, मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स मैच की बात करें तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी रोहित शर्मा की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 182 रन बनाए. मुंबई इंडियंस के लिए कैमरून ग्रीन ने सबसे ज्यादा 23 गेंदों पर 41 रन बनाए. जबकि सूर्यकुमार यादव ने 20 गेंदों पर 33 रनों की पारी खेली. इसके अलावा तिलक वर्मा और नेहाल वढ़ेरा ने क्रमशः 26 रन और 23 रन बनाए. जबकि लखनऊ सुपर जाएंट्स के लिए नवीन उल हक ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके. यश ठाकुर ने 3 विकेट अपने नाम किया. मुंबई इंडियंस के 182 रनों के जवाब में लखनऊ सुपर जाएंट्स 16.3 ओवर में 101 रनों पर सिमट गई. मुंबई इंडियंस के लिए आकाश मधवाल ने 5 रन देकर 5 खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया.

ये भी पढ़ें-

IPL 2023: मुंबई-गुजरात के बीच खेला जाएगा दूसरा क्वालीफायर, जानें कब-कैसे और कहां देखें मैच




Leave a Comment