Samsung Galaxy S24 सीरीज की भारत में बुकिंग शुरू, 1,999 रुपये की पेमेंट मिलेगा 5 हजार का फायदा – Samsung Galaxy S24 series pre reservation Start get 5000 worth benefits in 1999 payment ttec


Samsung इस महीने अपनी गैलेक्सी फ्लैगशिप सीरीज से पर्दा उठाने जा रही है. यह लॉन्चिंग 17 जनवरी 2024 को San Jose में होगी और इस इवेंट का नाम Galaxy Unpacked है.. भारत में इस फोन का प्री-रिजर्वेशन शुरू हो चुका है. यह रिजर्वेशन सैमसंग इंडिया स्टोर से कर सकेंगे.

सैमसंग के इस प्री रिजर्वेशन के लिए 1,999 रुपये की पेमेंट करनी होगी, जिसके बाद प्री बुकिंग में 5,000 रुपये का बेनेफिट मिलेगा. ध्यान रखें कि प्री रिजर्वेशन का ऑप्शन 17 जनवरी 2024 या फिर जब तक प्री बुकिंग स्टार्ट नहीं होती, तब तक खुला है. 

भारतीय लॉन्च डेटा का ऐलान नहीं 

सैमसंग ने भारत में इस नेक्स्ट फ्लैगशिप फोन की ऑफिशियल लॉन्च डेट और कीमत का ऐलान नहीं किया है. सैमसंग की इस फ्लैगशिप सीरीज में Samsung Galaxy S24 सीरीज के फोन लॉन्च किए जाएंगे. इस सीरीज में हर साल की तरह तीन हैंडसेट को लॉन्च किया जाता है. इसमें टॉप एंड वेरिएंट Samsung Galaxy S24 Ultra 5G होगा. 

ये भी पढ़ेंः भारत में Samsung के दो 5G फोन की सेल शुरू, 3 हजार रुपये की होगी बचत, मिलेगा 50MP कैमरा 

नेक्स्ट गैलेक्सी के लिए Pre-Reserve कैसे करें? 

नेक्स्ट गैलेक्सी फोन के लिए प्री रिजर्वेशन कराने के लिए सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर जाएं. वहां गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के पोस्टर पर दिए गए रजिस्टर पर क्लिक करें. 

शुरुआती यूज में कैसा है OnePlus का Foldable Phone?

इसके बाद एक नया पेज खुलेगा, जिसमें Pre-Reserve बटन पर क्लिक करें. उसके बाद 1,999 रुपये की पेमेंट करने का पेज सामने आ जाएगा. पेमेंट करने से पहले अपना नाम, ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर आदि एंटर करना होगा. पेमेंट मैथेड में नेट बैंकिंग से लेकर UPI तक का ऑप्शन चुन सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः TRF और अल-कायदा जैसे आतंकी संगठनों का ‘सीक्रेट इंटरनेट’, कैसे कर रहे भारत के खिलाफ साजिश? 

इसके बाद यूजर्स को ईमेल और रजिस्टर्ड नंबर पर एक ईमेल रिसीव होगा. इसमें  VIP Pass शामिल होगा. वेलकम ईमेल में प्री रिजर्व बेनेफिट्स के बारे में बताया जाएगा. 

इसके बाद सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर जब नेक्स्ट फ्लैगशिप फोन खरीदेंगे, तो उस कूपन का इस्तेमाल करके बेनेफिट्स का फायदा उठा सकेंगे.

Leave a Comment