Sarfaraz Khan Performance & Stats In Duleep Trophy 2023 Here Know Latest Sports News


Sarfaraz Khan In Duleep Trophy 2023: पिछले दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया में सरफराज खान को जगह नहीं मिली थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर सरफराज खान ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. इसके अलावा वसीम जाफर और सुनील गावस्कर जैसे क्रिकेटरों ने बीसीसीआई सिलेक्टरों पर सवाल उठाए थे. दरअसल, रणजी ट्रॉफी 2023 सीजन में सरफराज खान ने खूब रन बनाए थे. जिसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि टीम में जगह मिल सकती है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वेस्टइंडीज दौरे के लिए चयनकर्ताओं ने सरफराज खान पर भरोसा नहीं जताया.

दिलीप ट्रॉफी में सरफराज खान फ्लॉप शो…

बहरहाल, अब सरफराज खान दिलीप ट्रॉफी में खेल रहे हैं, लेकिन अब तक इस खिलाड़ी ने अपनी बल्लेबाजी से खासा निराश किया है. दरअसल, दिलीप ट्रॉफी के पहले तीन मैचों में सरफराज खान महज 6 रन बना पाए हैं. जिसमें 2 बार सरफराज खान बिना कोई रन बनाए पवैलियन लौटे. जबकि एक पारी में 6 रन बना पाए. इस तरह दिलीप ट्रॉफी में सरफराज खान बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं, लेकिन क्या आगामी मैचों में सरफराज खान वापसी कर पाएंगे? खैर, यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन रणजी ट्रॉफी 2023 सीजन में शानदार प्रदर्शन करने वाले सरफराज खान लगातार फ्लॉप साबित हो रहे हैं.

रणजी ट्रॉफी 2023 सीजन में मचाया था धमाल

बताते चलें कि रणजी ट्रॉफी 2023 सीजन के 9 पारियों में सरफराज खान ने 556 रन बनाए. इस सीजन सरफराज खान की एवरेज 92.66 की रही. जबकि इस युवा बल्लेबाज ने 72.49 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए. इसके अलावा सरफराज खान ने 3 बार शतक का आंकड़ा पार किया. लेकिन इसके बावजूद चयनकर्ताओं ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए मुंबई के इस युवा बल्लेबाज पर भरोसा नहीं जताया.

ये भी पढ़ें-

INDW vs BANW: आखिरी टी20 मैच में बांग्लादेश ने भारत को हराया, हरमनप्रीत कौर की टीम ने 2-1 से जीती सीरीज

IND vs WI: अश्विन-जडेजा की जोड़ी ने अपने नाम किया बड़ा रिकार्ड, मैक्ग्राथ-गिलेस्पी को पीछे छोड़ा


Leave a Comment