Sunrisers Hyderabad Kavya Maran Reaction After Abdul Samad SRH Vs RR IPL Latest News


kavya Maran Viral Video: रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को आखिरी गेंद पर हरा दिया. सनराइजर्स हैदराबाद को अब्दुल समद (Abdul Samad) ने संदीप शर्मा की आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर जीत दिला दी. बहरहाल, इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारण जीत के बाद खुशी से झूम उठी. दरअसल, जब अब्दुल समद ने संदीप शर्मा की आखिरी गेंद पर छक्का लगाया तो काव्या मारण की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर काव्या मारण का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद को आखिरी गेंद पर जीत के लिए 6 रनों की दरकार थी, लेकिन संदीप शर्मा की गेंद पर सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज अब्दुल समद आउट हो गए. हालांकि, जिस गेंद पर अब्दुल समद आउट हुए वह नो बॉल थी. इस तरह सनराइजर्स हैदराबाद और अब्दुल समद को एक और मौका मिला. वहीं, इस बार अब्दुल समद ने छक्का लगा दिया. जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारण खुशी से झूम उठी.

प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार…

गौरतलब है कि राजस्थान ने इस मैच में हैदराबाद को 215 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे हैदराबाद ने पारी की आखिरी गेंद पर छक्का मारते हुए हासिल किया. अब इस जीत के साथ सनराइजर्स हैदराबाद पॉइंट्स टेबल में 8 अंकों के साथ 9वें स्थान पर फिर पहुंच गई है. वहीं, इस जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेऑफ में अपने पहुंचने की उम्मीदें बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें-

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत के बाद SRH की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार, जानिए क्या है समीकरण

IPL 2023: संदीप शर्मा की आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर SRH को जीत दिलाने वाले अब्दुल समद ने बताया क्या था प्लान?




Leave a Comment