Suryakumar Yadav Scored 2375 T20 Runs At 174.24 Strike Rate Since 2022 Here Know Record & Stats In Details


Suryakumar Yadav Stats: आईपीएल 2023 के फाइनल में मुंबई इंडियंस नहीं पहुंच सकी. मुंबई इंडियंस को क्वालीफायर-2 में गुजरात टाइटंस ने हराया. इस तरह रोहित शर्मा की टीम का सफर समाप्त हो गया. हालांकि, मुंबई इंडियंस के लिए सूर्यकुमार यादव ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. दरअसल, पिछले कई महीनों से सूर्यकुमार यादव का बल्ला आग उगल रहा है. आंकड़े बताते हैं कि सूर्यकुमार यादव के आसपास कोई बल्लेबाज नहीं है. सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2022 से टी20 फॉर्मेट में 174.24 की एवरेज से 2375 रन जड़े हैं.

सूर्यकुमार यादव के आसपास भी कोई बल्लेबाज नहीं…

वहीं, इस दौरान सूर्यकुमार यादव का स्ट्राइक रेट 174.24 का रहा है. दरअसल, सूर्यकुमार यादव की बादशाहत का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बाकी बल्लेबाजों ने 170 के स्ट्राइक से 500 रनों का आंकड़ा भी पार नहीं किया है. सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल मैचों के अलावा इंटरनेशनल क्रिकेट में खासा प्रभावित किया है. खासकर, इस बल्लेबाज ने अपने शॉट लगाने की काबिलियत से काफी वाहवाही बटोरी है.

आईपीएल 2023 सीजन में खूब गरजा सूर्यकुमार यादव का बल्ला…

आईपीएल 2023 में सूर्यकुमार यादव ने 605 रन बनाए. वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की फेहरिस्त में छठे नंबर पर रहे. इस दौरान सूर्यकुमार यादव की एवरेज 43.21 की रही. हालांकि, सूर्यकुमार यादव के शानदार प्रदर्शन के बावजूद मुंबई इंडियंस का छठी बार आईपीएल चैंपियन बनने का सपना टूट गया. गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस को क्वालीफायर-2 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, मुंबई इंडियंस ने लीग मैचों के प्वॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर की टीम के तौर पर क्वालीफाई किया था.

ये भी पढ़ें-

CSK vs GT Final IPL 2023: अहमदाबाद में खिली धूप की वजह से बढ़ी उम्मीद, अगर फिर हुई बारिश तो जानें कौन होगा चैंपियन

Asia Cup 2023: PCB के हाइब्रिड मॉडल के पक्ष में नहीं BCCI, एसीसी की बैठक में लिया जाएगा आयोजन पर फैसला


Leave a Comment