Team India New Test Jersey Fans Slammed BCCI And React Hilariously On Social Media


Fans Reaction On Team India New Test Jersey: भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) 2023-25 के साइकल की शुरुआत वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ करेगी. 12 जुलाई से भारत और वेस्टइंडीज के बीच में पहला मुकाबला डोमिनिका के विंडसर पार्क में खेला जाएगा. इस टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम नई जर्सी पहनकर मैदान पर खेलने उतरेगी. इसकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जर्सी को पहनने के बाद पोस्ट की है.

कप्तान रोहित शर्मा ने नई टेस्ट जर्सी के साथ अपनी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके अलावा अन्य खिलाड़ियों ने भी जर्सी के अपनी फोटो को शेयर किया है. इसपर अब फैंस की प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है, जिसमें कई फैंस ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है.

टीम इंडिया के नए किट स्पॉन्सर और नए जर्सी स्पॉन्सर के लोगो की वजह से नई जर्सी काफी कलरफुल नजर आ रही है. यह काफी फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है. इससे पहले जब WTC फाइनल में टीम इंडिया खेलने उतरी थी, तो उसमें जर्सी के बीच में INDIA लिखा हुआ था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था.

टेस्ट सीरीज में यशस्वी जायसवाल का डेब्यू लगभग तय

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम से पहले टेस्ट में युवा बाएं हाथ के खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल का डेब्यू लगभग तय माना जा रहा है. चेतेश्वर पुजारा को इस टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है. वहीं नंबर-3 की पोजीशन पर यशस्वी को मौका मिलने की उम्मीद जताई जा रही है. यशस्वी ने वेस्टइंडीज के दौरे पर 2 दिवसीय अभ्यास मैच के दौरान अर्धशतकीय पारी खेल सभी को प्रभावित भी किया है.

 

यह भी पढ़ें…

KL Rahul: भारतीय फैंस के लिए आई अच्छी खबर, टीम में वापसी के बेहद करीब हैं केएल राहुल!




Leave a Comment