UP: अप्राकृतिक संबंध बनाने से भड़की पत्नी, पति का प्राइवेट पार्ट काटा, लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचा पीड़ित – Wife enraged by having unnatural Physical relationship cuts husband private part by teeth victim in bloody condition hamirpur lclam


यूपी के हमीरपुर जिले में हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है. जहां एक पत्नी पर अपने पति का प्राइवेट पार्ट काटने का आरोप लगा है. घायल हालत में पीड़ित पति का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद नियमानुसार एक्शन लिया जाएगा. फिलहाल, कोई शिकायत नहीं मिली है. 

बताया जा रहा है कि पति के अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने से पत्नी नाराज थी. विरोध करने पर भी जब पति नहीं माना तो पत्नी ने दांतों से उसका प्राइवेट पार्ट काट कर उसे लहूलुहान कर दिया. घायल हालत में पति को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे कानपुर रेफ़र कर दिया. 

जानकारी के मुताबिक, घटना बीती रात की है. जहां अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ी कि नौबत मारपीट तक आ गई. इसी बीच पत्नी ने दांतो से अपने पति का प्राइवेट काट कर उसे लहूलुहान कर दिया. जिसे गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया है. 

जानिए पूरा मामला 

दरअसल, पूरा मामला सदर कोतवाली के टिकरौली गांव का है. जहां 27 वर्षीय राजू निषाद का बीती रात अपनी पत्नी से विवाद हुआ था. जिसके बाद उक्त घटना हुई है. जिला अस्पताल के डॉक्टर आरके प्रजापति ने  बताया की युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए लाया गया था, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफ़र कर दिया गया है. 

वहीं, हमीरपुर थाना कोतवाली के इंचार्ज अनूप सिंह का कहना है कि मारपीट की सूचना मिली थी. प्राइवेट पार्ट में चोट लगने या उसके कटने की सूचना नहीं है. तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जाएगी. बहरहाल पत्नी द्वारा पति को घायल कर देने की घटना जिले भर में चर्चा का विषय बन गई है. 

Leave a Comment