UP: घर जा रहे गार्ड को लड़कों ने दिया धक्का, पोल से सिर टकराने पर मौत – boys pushed guard who was going home and his head hit pole he died in Ghaziabad lclcn


उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में ऑफिस से घर लौट रहे एक युवक को बाइक सवार दो युवकों ने मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया . सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मृतक के परिवार की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है और आरोपी बाइक सवार युवकों की तलाश शुरू कर दी है.  

घटना खोड़ा थाना क्षेत्र के मात्रिका विहार इलाके में शुक्रवार देर रात की हैं. नोएडा से गार्ड की नौकरी कर घर लौट रहे 26 साल के युवक को पीछे से आ रहे बाइक सवार दो युवकों ने रास्ते में रोका लिया. फिर युवक के नशे में होने और उन्हे गाली देने का आरोप लगाते हुए दोनों बाइक सवार युवकों ने उससे मारपीट कर धक्का दिया. इससे गार्ड का सिर एक खंभे से जा टकराया.

मौजूद लोगों ने घायल गार्ड को ले गया अस्पताल

खंभे से सिर के टकराने से गार्ड मौके पर बेहोश होकर जमीन पर गिर गया और बाइक सवार युवक फरार हो गए. बेहोश गार्ड को मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने अस्पताल ले गया. जहां इलाज के दौरान युवक गार्ड की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस की जांच में मृतक की पहचान उसके जेब में मिले आई कार्ड से युवक की. मृतक बदायूं के रहने वाले सुनील है.

नोएडा की एक कंपनी में था गार्ड 

मृतक गार्ड 6 महीने पहले ही यूपी के बदायूं से खोड़ा के मात्रिका विहार इलाके में रहने आया था. इसके बाद वह नोएडा की एक कंपनी में गार्ड की नौकरी कर रहा था. गार्ड युवक की मौत की सूचना पर उसके परिवार के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा है. मृतक के परिजनों के मुताबिक, उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. 

मामले में एसीपी ने कही ये बात

एसीपी स्वतंत्र कुमार कुमार ने बताया कि पुलिस को 112 पर एक युवक के बेहोश पड़े होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर मौजूद लोगों ने बेहोश युवक को अस्पताल में एडमिट कराया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

जांच में पता चला है कि मृतक साइकिल से अपने घर लौट रहा था. उसके पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने उसे रास्ते में रोक कर शराब पीने और नशे में गाली देने के आरोप लगाते हुए मारपीट की. फिलहाल, परिवार के शिकायत पर एफआईआर दर्ज किया गया है.

Leave a Comment