UP: हमीरपुर में ट्रक ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंदा; औरैया में कंटेनर की टक्कर से BJP नेता की कार के परखच्चे उड़े, मौत – Hamirpur three youths riding bike died in collision with truck and Auraiya BJP leader died in an car accident lclam


यूपी के हमीरपुर जिले में नेशनल हाइवे-34 एक बार फिर खून से लाल हो गया. यहां सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई. बाइक सवार युवकों को एक तेज रफ्तार ट्रक रौंदते हुए निकल गया. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  

बता दें कि कानपुर-सागर नेशनल हाइवे में मौदहा थाने के नरायच-मवइया गांव के बीच बुधवार तड़के दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में मौदहा कस्बे के तीन युवकों की मौत हो गई. तीनों युवक बाइक से महोबा जनपद के मवई गांव में किसी कार्यक्रम में डीजे बजाकर वापस लौट रहे थे. लेकिन रास्ते में उनकी बाइक को किसी अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी और फरार हो गया.  

हमीरपुर में तीन युवकों की दर्दनाक मौत 

मौदहा कस्बे के इलाही तालाब पूर्वी तरौस मोहल्ला निवासी 28 वर्षीय आकाश, 25 वर्षीय रोहित श्रीवास और 17 वर्षीय राजा महोबा के मवई गांव किसी कार्यक्रम में डीजे बजाने गए थे. तड़के तीनों युवक बाइक में सवार होकर वापस मौदहा के लिए निकले थे. तभी मवइया और नरायच के पास किसी अज्ञात ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. जिससे राजा और रोहित की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, गंभीर रूप से घायल आकाश ने कानपुर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया.  

एक साथ तीन युवकों की मौत से गांव में कोहराम मच गया. पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. मौदहा थाना प्रभारी चंद्र शेखर ने बताया की बाइक सवार तीन युवकों की मौत हुई है पर घटना स्थल से बाइक नही बरामद हुई है. संभावना है कि बाइक ट्रक में फंस कर दूर चली गई है. दुर्घटना करने वाले ट्रक और बाइक की तलाश की जा रही है. 

औरैया में भीषण सड़क हादसा, बीजेपी नेता की मौत 

यूपी के औरैया में भी आज भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां एक कंटेनर और एक्सयूवी कार की टक्कर हो गई. जिसमें एक्सयूवी के परखच्चे उड़  गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पहुंची सदर कोतवाली पुलिस द्वारा एक्सयूवी सवार को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक बीजेपी के व्यापार प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष बताए जा रहे हैं. घटना जालौन चौराहे के पास की है. 

औरैया में सड़क हादसा

डराने वाला था हादसे का मंजर 

जानकारी के मुताबिक, औरैया सदर कोतवाली के सट्टेश्वर निवासी अंकुर पोरवाल अपने घर से सुबह किसी काम से जालौन चौराहे की तरफ जा रहे थे. तभी कानपुर की साइड नेशनल हाइवे पर सामने से आ रहे कंटेनर ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी की एक्सयूवी कार के परखच्चे उड़ गए और अंकुर उसमें फंस गए. हादसे का मंजर डरा देने वाला था. कार के परखच्चे उड़ चुके थे. 

Leave a Comment