UP Crime: कंटीले तारों से युवक को पेड़ से लटकाया, फिर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया – Youth hanged from tree with barbed wire and and burnt alive Hardoi uttar pradesh lclar


उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक अज्ञात युवक की बेरहमी से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि युवक को पहले कंटीले तारों से बांधकर पेड़ से लटकाया फिर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. 

पुलिस ने बताया कि अभी तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है. शव के कुछ दूरी पर एक रेल टिकट भी मिला है. कई एंगल से मामले की जांच की जा रही है. पिहानी थाना क्षेत्र के मंसूर नगर गांव से आधा किलोमीटर दूर ग्रामीणों ने आम के पेड़ से एक शव लटका देखा. जिसके गले में खेत में लगाए जाने वाले कटीले तार का फंदा कसा हुआ था. शव को देखने के बाद से ग्रामीणों ने डर का माहौल है. 

पेड़ से लटका मिला जला हुआ युवक का शव

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि युवक को पहले बाग में लाया गया और पिटाई करने के बाद उसके गले को कांटेदार तार से कसने के बाद पेड़ में लटका दिया फिर उसे आग लगा दी.

शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक युवक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. आसपास के थानों से भी संपर्क साधा गया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा.  
 

Leave a Comment