UP Crime: दूल्हे ने पिस्तौल लेकर सालियों के साथ किया डांस, वीडियो वायरल – groom dancing on stage with pistol video is going viral Jija Saali Dance Muzaffarnagar Uttar Pradesh lclar


उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जहां एक दूल्हा स्टेज पर अपनी सालियों के साथ अवैध पिस्तौल लेकर डांस कर रहा है. मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो वायरल बनाकर वायरल कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

बताया जा रहा है कि इस दौरान दूल्हे ने फायर करने की भी कोशिश की पर वो कामयाब नहीं हो पाया. वीडियो के वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और जांच शुरू की. फिलहाल अबतक आरोपी दूल्हे को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. 

पिस्तौल लेकर दूल्हे ने सालियों के साथ किया डांस
 
जानकारी के मुताबिक नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के जानसठ रोड स्थित एक बैंकट हॉल में 5 दिन पूर्व एक शादी समारोह का आयोजन था. इस दौरान स्टेज पर दूल्हे ने शादी में अपनी सालियों के साथ हाथ में पिस्तौल लेकर डांस किया था. जिसे किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. वीडियो में यह भी दिखाई दे रहा है कि मौके पर मौजूद कोई शख्स दूल्हे को कारतूस दे रहा है और दूल्हा उसे पिस्तौल में डाल रहा है. 

पुलिस ने आरोपी दूल्हे के खिलाफ केस दर्ज किया

इस मामले पर सीओ रूपाली राव ने बताया कि मंडी क्षेत्र से एक वीडियो मिला है. जहां एक मैरिज होम शादी के दौरान दूल्हे पिस्तौल लेकर डांस किया. मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी. 
 

Leave a Comment