Wasim Akram Reaction On Rift Between MS Dhoni And Ravindra Jadeja Here Know News In Details


Wasim Akram On MS Dhoni And Ravindra Jadeja: आईपीएल 2023 का खिताब चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने नाम किया. चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवीं बार आईपीएल ट्रॉफी जीती, लेकिन सोशल मीडिया पर महेन्द्र सिंह धोनी और रवीन्द्र जडेजा के बीच मनमुटाव की अटकलों ने काफी सुर्खियां बटोरी. सोशल मीडिया पर फैंस के इस दावे में कितनी सच्चाई है? अब इस सवाल का जवाब दिया है पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने… दरअसल, वसीम अकरम ने महेन्द्र सिंह धोनी और रवीन्द्र जडेजा के बीच मनमुटाव की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया.

‘ तो महेन्द्र सिंह धोनी रवीन्द्र जडेजा से कहते कि बेटा इधर आओ…’

वसीम अकरम कहते हैं कि महेन्द्र सिंह धोनी रवीन्द्र जडेजा को लेकर आए, खेलने का मौका दिया, साथ ही आत्मविश्वास से भरा. वह महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में सालों तक खेलते रहे… तो ऐसे में कैसे दोनों के बीच मनमुटाव संभव है? साथ ही उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता तो महेन्द्र सिंह धोनी रवीन्द्र जडेजा से कहते कि बेटा इधर आओ… और फिर, जो मसला होता, उसका समाधान कर लेते. वसीम अकरम ने आगे कहा कि रवीन्द्र जडेजा खुद कह चुके हैं कि मेरे शानदार प्रदर्शन के पीछे कप्तान का योगदान है, तो फिर मनमुटाव की बातें कहां से आई?

‘महेन्द्र सिंह धोनी को जैसी भी टीम मिली, उन्होंने फाइनल तक पहुंचाया’

वसीम अकरम ने कहा कि महेन्द्र सिंह धोनी शानदार क्रिकेटर के अलावा बेहतरीन कप्तान हैं. उन्होंने पांचवी एक टीम के लिए बतौर कप्तान आईपीएल ट्रॉफी जीती, यह बहुत बड़ी बात है… पाकिस्तानी दिग्गज ने कहा कि महेन्द्र सिंह धोनी को जैसी भी टीम मिली, उन्होंने फाइनल तक पहुंचाया, क्योंकि इस खिलाड़ी के पास अनुभव के अलावा शांत मिजाज, कूल कोच और क्रिकेट की समझ है. साथ ही उन्होंने कहा कि आप कितने फिट हैं, इससे कोई मतलब नहीं है, खेल के प्रति आपकी दीवानगी होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें-

WTC Final: पहली बार जून में ओवल के मैदान पर खेला जाएगा टेस्ट मैच, जानिए जब टीम इंडिया ने दुनिया को किया था हैरान

मुस्लिम विरोधी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यश दयाल ने दी सफाई, कहा- मेरे अकाउंट से किसी और ने शेयर किया…


Leave a Comment