Watch Good News For Team India Before Asia Cup KL Rahul Starts Batting Practice Watch Video


KL Rahul Batting Practice Video: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर है. वेस्टइंडीज में टीम इंडिया दो मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद तीन मैचों की वनडे और पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. भारतीय टीम के कई खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से इस दौरे पर टीम के साथ नहीं हैं. इनमें केएल राहुल भी शामिल हैं. हालांकि, इस बीच टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर सामने आई है. दरअसल, आईपीएल 2023 के दौरान चोटिल हुए केएल राहुल ने बैटिंग प्रैक्टिस शुरू कर दी है. उनके अभ्यास का वीडियो सामने आया है. 

केएल राहुल की आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायटंस ने उनकी बैटिंग प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया है. राहुल आईपीएल 2023 के बीच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. इससे पहले कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि केएल राहुल अब 2023 एशिया कप से टीम इंडिया में वापसी करेंगे, लेकिन यह वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि वह आयरलैंड के खिलाफ सीरीज से ही इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं.

आयरलैंड सीरीज से अवेलेबल रहेंगे बुमराह और अय्यर 

जसप्रीत बुमराह लंबे वक्त से पीठ में दर्द के चलते इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. वह आईपीएल 2023 और टी20 वर्ल्ड कप में भी हिस्सा नहीं ले सके थे. वहीं श्रेयस अय्यर भी चोटिल होने की वजह से आईपीएल 2023 में हिस्सा नहीं ले पाए थे. हालांकि, अब यह दोनों खिलाड़ी आयरलैंड के खिलाफ सीरीज से वापसी करेंगे. रिपोर्ट में बताया गया है कि अय्यर और बुमराह आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए उपलब्ध करेंगे. 

ये भी पढ़ें-

भारत-पाक मैच के लिए जबरदस्त क्रेज, 25000 का हुआ 3000 रुपये वाला टिकट, फ्लाइट के किराए में 300 फीसदी बढ़ोतरी

Pakistan Cricket Team: बाबर आजम, शाहीन अफरीदी या शोएब अख्तर? कौन हैं पाकिस्तान के सबसे अमीर क्रिकेटर? जानिए




Leave a Comment