World Test Championship Final 2023 Suryakumar Yadav Rapid Fire Answers Many Questions Ind Vs Aus


Suryakumar yadav IND Vs AUS London: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच 7 जून से खेला जाएगा. लंदन के ओवल में खेले जाने वाले इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है. सूर्यकुमार यादव भी इस मैच के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं. हाल ही में सूर्या ने रैपिड फायर में कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए. उन्होंने अपने फेवरेट शहर का नाम भी बताया. सूर्या ने अपने निक नेम स्काई को लेकर दिलचस्प खुलासा किया. 

दरअसल बीसीसीआई ने एक वीडियो ट्वीट किया है. इसमें सूर्या ने खुद से जुड़े कई सवालों के जवाब दिया. उन्होंने ये भी बताया कि ‘स्काई’ किसने रखा. सूर्या ने बताया, ”जब मैं केकेआर के लिए 2014-15 में खेल रहा था तब गौती भाई (गौतम गंभीर) ने यह नाम रखा था. सूर्यकुमार यादव काफी लंबा नाम है.” उन्होंने बताया कि इंग्लैंड में उनका फेवरेट शहर लंदन है. उनका फेवरेट मैदान लॉर्ड्स है.

टीम इंडिया में सूर्या से पसंदीदा साथियों के बार में सवाल पूछा गया. उन्होंने कहा, ”टीम का हर खिलाड़ी अच्छा है. लेकिन इशान, मोहम्मद सिराज, अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन के साथ वक्त बिताना अच्छा लगता है.” सूर्या की फेवरेट फिल्मों की लिस्ट में सूरमा शामिल है.

बता दें कि हाल ही में खत्म हुए आईपीएल 2023 में सूर्या ने शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने 16 मैचों में 605 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने एक शतक और 5 अर्धशतक लगाए थे. सूर्या का सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 103 रन रहा था. अब वे भारतीय टीम का हिस्सा भी हैं. 

यह भी पढ़ें : Shubman Gill IPL: सचिन और कोहली से गिल की तुलना पर गैरी कर्स्टन ने कही ये बात, बोले- इतनी जल्दी…




Leave a Comment