WTC Final 2023 Ravindra Jadeja Shared Photos From London Caption Let It Sink In Ind Vs Aus


Ravindra Jadeja IND vs AUS Final WTC 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जाएगा. इसके लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं. भारतीय टीम में रवींद्र जडेजा भी शामिल हैं. जडेजा ने हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल में शानदार प्रदर्शन कर आईपीएल 2023 में जीत दिलाई है. अब जडेजा ने लंदन ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे बेहद स्टाइलिश नजर आ रहे हैं.

जडेजा ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें वे किसी नदी या झील के किनारे टहलते हुए नजर आ रहे हैं. जडेजा ने तीनों अलग-अलग तरह की फोटो शेयर की है. इसमें वे ब्लैक कलर के ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं. वहीं सफेद रंग के जूते पहन रखे हैं. जडेजा ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, ”लेट इट सिंक इन.” जडेजा की इस फोटो को ट्विटर पर करीब 50 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं 500 से ज्यादा लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की है. जडेजा की इन तस्वीरों की काफी तारीफ हो रही है. 

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 16 मैचों में 190 रन बनाने के साथ-साथ 20 विकेट भी लिए. जडेजा का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 20 रन देकर 3 विकेट लेना रहा. उन्होंने फाइनल मैच में गुजरात के खिलाफ अद्भुत प्रदर्शन किया था. चेन्नई को आखिरी दो गेंदों में 10 रनों की जरूरत थी. जडेजा ने आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर छक्का लगाया था. जबकि छठी गेंद पर चौका लगाया था. इस तरह उन्होंने टीम को जीत दिला दी थी. 

 

यह भी पढ़ें : Mayank Agarwal Love Story: बेहद खूबसूरत हैं मयंक अग्रवाल की वाइफ, जानें दोनों कपल की लव स्टोरी




Leave a Comment