WTC Final Australian Player Cameron Green Says The Calmness Rohit Sharma Has Out In The Middle Is So Evident


Cameron Green On Rohit Sharma: ऑस्ट्रेलिया और भारत के खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंच चुके हैं जहां 7 जून से द ओवल मैदान पर दोनों टीमों के बीच में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के दूसरे संस्करण का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. इस ऐतिहासिक मुकाबले में खेलने पहुंचे अधिकतर खिलाड़ी हाल में ही खत्म हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन में खेल रहे थे. इसी में एक नाम ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन का है. मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले ग्रीन ने अब रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलने पर अनुभवों को साझा किया है.

कैमरून ग्रीन अभी तक के आईपीएल इतिहास में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे महंगे खिलाड़ी आईपीएल में रहे हैं. ग्रीन ने 16वें सीजन में कुल 452 रन बनाने के साथ 6 विकेट भी अपने नाम किए थे. ग्रीन के बल्ले से ग्रुप स्टेज के दौरान 128 रनों की बेहतरीन पारी भी देखने को मिली.

ग्रीन ने अब रोहित शर्मा की कप्तानी और उनके अंडर में खेलने पर अपने अनुभवों को साझा करते हुए आईसीसी को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह जिस शांति के साथ खेलते हैं वह काफी शानदार है. वह पिछले 10 सालों से ऐसा करते चले आ रहे हैं. उनके साथ उस समय वहां होना और हालात के बारे में बात करना सबसे शानदार चीज थी. मुझे मेरी भूमिका के बारे में पहले से बता दिया गया था. इसके बाद रोहित ने सिर्फ मुझे यह समझाया कि कैसे स्पिन के खिलाफ, तेज गेंदबाजों पर अटैक करना है और बॉलर्स को पिक करना है.

टी20 के ठीक बाद टेस्ट खेलना अधिक दिक्कत की बात नहीं

पिछले 2 महीने से लगातार टी20 खेलने के बाद अब अचानक टेस्ट फॉर्मेट में खेलना किसी भी खिलाड़ी के लिए खेलना आसान काम नहीं होता है. हालांकि इसको लेकर ग्रीन ने कहा कि आपको इसे लेकर बिल्कुल भी दबाव नहीं बनाना चाहिए क्योंकि जब आप मिडिल में होते हैं तो उस अनुसार खेलने होता है.

 

यह भी पढ़ें…

WTC Final: शुभमन गिल का बल्ला इंग्लैंड में रह सकता खामोश, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान


Leave a Comment